Mon. Oct 19th, 2020

नई दिल्लीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन और भाई-भतीजावाद पर बेबाकी से अपनी बात कहती रही हैं. उनके बेबाक बयानों की वजह से दो लोगों ने बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में एक याचिका दायर की. इन सबके बीच एक बार फिर कंगना सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार कारण कोई विवाद नहीं बल्की एक्ट्रेस की के भाई की शादी है.

कंगना के भाई की शादी
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियां में बिजी हैं. कंगना रनौत इस वीडियो में अपने भाई अक्षत को हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने जानकारी दी है कि हिमाचली रीति-रिवाज के हिसाब से उनके भाई अक्षत की शादी से पहले बधाई की रस्म अदा की जा रही है. इस रस्म के बाद परिवार में शादी के निमंत्रण भेजने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

कंगना ने शेयर किया वीडियो
कंगना रनौत ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आज मेरे भाई अक्षत की ‘बधाई’ की कुछ तस्‍वीरें. ‘बधाई’ हिमाचल की एक परंपरा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे. इसलिए इसे बधाई कहते हैं. वीडियो में कंगना का पूरा परिवार काफी खुश लग रहा है. एक्ट्रेस भी पारंपरिक परिधान में काफी जंच रही हैं.

सांप्रदायिकता को बढ़ाने का लगाया आरोप 
बताते चलेंं कि कंगना के खिलाफ दायर याचिका में एक्ट्रेस पर अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. याचिका में उन्होंने कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. याचिकाकर्ताओं के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ उनके आरोपों पर संज्ञान लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *