Mon. Oct 19th, 2020

मुंबई: मनोज शर्मा निर्देशित ‘देहाती डिस्को’ फिल्म का पोस्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) द्वारा लॉन्च किया गया. जुहू के जे डब्लू मैरियट में पोस्टर को महूरत इवेंट में रिलीज किया गया और इसमें गणेश आचार्य लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे. लॉकडाउन के बाद यह पहला बड़ा इवेंट माना जा रहा है. इस फिल्म का निर्माण प्राची मूवीज और वी 2 एस प्रोडक्शंस के सहयोग से वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस के कमल किशोर मिश्रा कर रहे हैं. इस महूरत पर पदमश्री ड्रम शिवमणि ने लाइव परफॉर्म किया.

गणेश आचार्य की है मुख्य भूमिका
बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और एक्शन अब्बास अली मुगल द्वारा किया गया है, जबकि संगीत पदमश्री ड्रम शिवमणि ने दिया है. फिल्म की शूटिंग 25 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुरू होगी. गणेश आचार्य ने कहा, ‘मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जिसमें नृत्य और उससे जुड़ा एक सामाजिक संदेश शामिल है. शिवमणि संगीत में योगदान दे रहे हैं, इसलिए हम और क्या मांग सकते हैं.’ 

देश के युवाओं की है कहानी
मनोज शर्मा, जो अनिल शर्मा के सहायक के रूप में काम करते थे, ने कहा, ‘फिल्म की कहानी देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो वास्तव में नृत्य का आनंद लेते हैं. मुझे यकीन है कि पोस्टर लॉन्च करने वाले टाइगर श्रॉफ इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का इंतजार करेंगे.’ मनोज ने वीनस रिकॉर्ड के लिए 50 से अधिक म्यूजिक वीडियो बनाये हैं. उन्होंने प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स, चल गुरु हो जा शूरू, शर्माजी की लग गई, लाइफ में टाइम नहीं है किसी को जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और हाल ही में मधु, धर्मेन्द्र, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोरा, असरानी, विजय राज, राजपाल यादव , यासमीन खान, मिनी बंसल और एकता जैन के साथ खली बली फिल्म पूरा किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *